हमारा मिशन

125 से ज़्यादा वर्षों से, हमारा दुनिया भर में 100% जेंटल केयर बेबी प्रॉडक्ट्स बनाने का मिशन रहा है। 100% जेंटल केयर प्रॉडक्ट्स बनाने के हमारे मिशन के साथ - हमारे प्रॉडक्ट्स में कोई फॉर्मलडिहाइड, एस्बेस्टॉस, पैराबेन और हानिकारक केमिकल्स नहीं हैं।

नेचुरल प्रॉडक्ट्स के हमारे स्टैंडर्ड्स

ज़रूरी नहीं कि नेचुरल चीज़ें अपने आप में पूरी तरह से सुरक्षित हों! आपके और हमारे लिए सुरक्षा सबसे ज़रूरी है।

यहाँ से जानें कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली नेचुरल सामग्रियों के स्टैंडर्ड्स क्या हैं और किस तरह हम उन्हें प्रोसेस करके 100% जेंटल और पहले दिन से इस्तेमाल के लिए सुरक्षित बनाते हैं।

हमारी सामग्रियाँ

प्रॉडक्ट्स को बनाने में हमारी सारी सामग्रियों की खास भूमिका होती है, जो आपके बेबी की नाज़ुक स्किन, बालों और आँखों के लिए बहुत सौम्य होते हैं। आपके लिए यह जानना बहुत ज़रूरी है कि असल में अपने लाड़ले के लिए जो प्रॉडक्ट्स आप चुन रही हैं, उसमें क्या है, इसलिए, हमने खास आपके लिए सामग्री की एक ग्लॉसरी बनाई है।

सुगंध और खुशबुएँ

खुशबुएँ पेरेंट्स और बेबी के बीच के बॉन्ड को और मज़बूत करती है और एक खुशहाल, हेल्दी बेबी के विकास का बहुत ज़रूरी हिस्सा होती हैं।

हालाँकि यह समझना ज़रूरी है, कि कौन सी चीज़ खुशबू को आपके लाड़ले के लिए सुरक्षित और जेंटल बनाती है।

जॉनसन्स में, खुशबू में इस्तेमाल होने वाली सामग्रियाँ IFRA के सबसे ऊँचे स्टैंडर्ड्स पर खरी उतरती हैं, इसमें कोई एलर्जेन नहीं होते हैं और इससे आपके बेबी को किसी तरह की जलन या नुकसान नहीं होता है।

बेबी साइंस

हमें बेबीस के बारे में और उनकी स्किन की अनोखी जरूरतों को जानते रहना पसंद है। अपने बेबी की आँखों, स्किन और बालों की अनोखी और खास ज़रूरतों के बारे में बेहतर जानकारी पाएँ।